Uncategorized

आजाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत पांडे ने राशन किट का वितरण किया

उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस मुश्किल वक्त में जनता के लिए राशन का इंतजाम कर रही है

  • आजाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत पांडे ने राशन किट का वितरण किया
  • उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस मुश्किल वक्त में जनता के लिए राशन का इंतजाम कर रही है.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी अजीत पांडे ने पीड़ित समाज के ​परिवारों को राशन किट बांटी। इसके उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने की सलाह दी।

अध्यक्ष अजीत पांडे ने रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रहने वाले किसान, मजदूरों व झोपड़पट्टी में रहने वाले पीड़ित समाज के लोगों के पास पहुंचकर उनका हालचाल जाना। लोगों को राशन के पैकेट वितरित किए। उन्होंने पीड़ित परिवारों को सचेत किया कि कोरोना संक्रमण से बचाव ही इलाज है। उन्होंने अपील की कि साफ-सफाई का ध्यान रखें तथा मुंह पर मास्क लगाए रखें। सामाजिक दूरी बनाना भी बेहद जरुरी है। कोरोना संक्रमण से बचाव लोगों को सुरक्षित रख सकता है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस मुश्किल वक्त में जनता के लिए राशन का इंतजाम कर रही है। किसी भी व्यक्ति को भूख नहीं रहना पड़ेगा। सरकार हर किसी का ख्याल रख रही है।  कोरोना महामारी ने निबटने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि अध्यक्ष अजीत पांडे ने पिछले वर्ष भी लॉकडाउन के समय जगह-जगह राशन किट वितरण वह जगह-जगह भंडारों का आयोजन किया था। साथ ही सड़क के गुजर रहे प्रवासियों व क्षेत्र के गरीब लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की थी।

अध्यक्ष अजीत पांडे ने कहा इन दिनों तूफान, आंधी से सबसे अधिक नुकसान हुआ है इसके चलते ग्रामीणों से अध्यक्ष अजीत पांडेय ने मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। साथ ही प्रभावित प्रत्येक गांव में पहुंचे वहां के ग्रामीणों को आपदा राशि सहित सूखा राशन का वितरण किया।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button