उत्तर प्रदेशलखनऊहेल्थ

लाकडाउन के दौरान प्रियदर्शनी कॉलोनी केशव नगर फैजुल्लागंज समेत

विशेष संवाददाता हर्षित मिश्रा की खास रिपोर्ट

लखनऊ। लाकडाउन के दौरान प्रियदर्शनी कॉलोनी केशव नगर फैजुल्लागंज समेत अन्य भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में जहां सन्नाटा पसरा रहा। वहीं दूसरी तरफ कुछ भाजपा कार्यकर्ता अथर्व तिवारी, गौरव चौधरी, रोहित मिश्रा व भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशेष सफाई अभियान चलाया और सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही लोगों से बिना मास्क घर से नहीं निकलने की अपील की।

जी हां आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात का पालन करते हुए भाजपा विधायक नीरज बोरा, कर्मठ जुझारु व जनता के सहयोगी चेयरमैन दिनेश तिवारी वापस सर अमित मोर्य के नेतृत्व में भारी मात्रा में प्रियदर्शनी कालोनी केशव नगर समेत क्षेत्रों में संता जल का छिड़काव किया गया जिसके लिए वहां के जनता ने समस्त प्रतिनिधियों का समस्त रुप से आभार व्यक्त किया।

भाजपा कार्यकर्ता अथर्व तिवारी, गौरव चौधरी, रोहित मिश्रा व भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशेष सफाई अभियान चलाया और सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही लोगों से बिना मास्क घर से नहीं निकलने की अपील की।

बढ़ते कोरोना के मामले को मद्देनजर रखते हुए लाकडाउन लगाने के निर्देश शासन ने दिए हैं। जिसको लेकर लोग अपने घरों में कैद हो गए, तो भाजपा कार्यकर्ता अथर्व तिवारी, गौरव चौधरी, रोहित मिश्रा व भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस से निजात दिलाने के लिए डटे हुए नजर आए।

भाजपा कार्यकर्ता अथर्व तिवारी ने बताया कि नगर में सुबह से लेकर शाम तक विशेष साफ-सफाई अभियान चलाया गया। जिसके तहत सफाईकर्मियों ने जहां झाड़ू लगाते हुए साफ-सफाई की। वहीं उन्होंने दुकानों, कालोनियों और लोगों के घर-घर पहुंचकर कूड़ा एकत्र किया। इस दौरान कर्मियों ने घरों में पहुंचकर लोगों से अपील भी करते हुए कहा कि वह साफ-सफाई का विशेष ध्यान दें। क्योंकि साफ-सफाई से बीमारियों को भी दूर किया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ नगरपालिका द्वारा शहर और गाली-मोहल्लों में सोडियम हाइपोक्लोराइट के घोल का छिड़काव कराया गया। दुकानों और सड़कों के अलावा गालियों में भी छिड़काव किया गया। नगपालिका ने नगर के बाजारों को किया सैनिटाइज।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button