उत्तर प्रदेशदेशराजनीति

आम आदमी पार्टी ने इस दिग्गज को बनाया उत्तर प्रदेश में सीएम का दावेदार, नाम चौंका देगा

केजरीवाल द्वारा यूपी में इलेक्शन लड़ने की घोषणा के बाद बृहस्पतिवार को Aam Aadmi Party की प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव ने नोएडा में बैठक का आयोजन किया। Aa’m Aa’dmi Party की ओर से मीनाक्षी श्रीवास्तव को गौतमबुद्धनगर जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। राज्य में इलेक्शन लड़ने की रणनीति बताते हुए प्रदेश सचिव ने बताया कि Aam Aadmi Party के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह प्रदेश में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा रहेंगे, जिनके नेतृत्व में 2022 विधानसभा इलेक्शन लड़ा जाएगा।

पार्टी के नेता ने कहा कि 2022 यूपी विधानसभा इलेक्शन लड़ने की औपचारिक घोषणा के साथ ही Aam Aadmi Party इसकी तैयारियों में जुट गई है, वहीं दिल्ली के उप मुख्य’मं’त्री मनीष सिसोदि’या ने यूपी सी’एम योगी व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के साथ सरकारी स्कूल के मुद्दे पर बहस की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। जिसके लिए 22 दिसंबर को लखनऊ जा रहे हैं।

नोएडा सेक्ट’र 15 में आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान गौतमबुद्धन’गर के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौ’न ने कहा कि Aam Aadmi Party दिल्ली विकास मॉडल को उत्त’र प्रदे’श में भी लागू करेंगी। यहां भी बिजली-पानी, शिक्षा-स्वास्थ्य, रोजगार और महिला सुरक्षा के मुद्दों पर इलेक्शन लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि यू’पी में अब तक जितनी भी पार्टियां आई उन्होंने सिर्फ जा’ति-धर्म के नाम पर ही इलेक्शन लड़ा है, जिसकी तस्वीर Aam Aadmi Party के मैदा’न में उतरने के बाद बदलेगी।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button