अंतरराष्ट्रीयअपराधआदिघोटालाडकैतीदुर्घटनादेशभ्रष्टाचार

यहां दवा-इलाज के बहाने लड़की से रेप करता रहा बाबा, ऐसे हुआ खुलासा

लुधियाना॥ थाना डिवीजन नंबर तीन के इलाके धर्मपुरा में रहने वाला कथित साई उपचार करने के बहाने लड़की से रेप करता रहा। लड़की की घबराहट देखकर उसकी मां ने उससे बातचीत की तो लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई। पता चलने पर लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी।

कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर कथित बाबा विक्की साई उर्फ विक्की वालिया के विरूद्ध जान से मारने की धमकियां, पोक्सो एक्ट व रेप के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी तीन बेटियां है। सबसे बड़ी बेटी 12वीं क्लास में पढ़ती है। उसका पति काफी समय से बीमार चल रहा था। वह अपने पति का उपचार करवाने के लिए आरोपी के पास गई तो आरोपी उसके पति का उपचार करने के लिए उनके घर आया।

उसने कुछ उपाय किए लेकिन अगले दिन ही उसके पति की मौत हो गई। उसके बाद आरोपी हर शनिवार उनके घर की शुद्धि करने के बहाने उनके घर आने लगा और रात को मंत्र उच्चारण करने के लिए उनके घर रूक जाता था। इसी दौरान एक दिन उक्त आरोपी पूजा करने के बहाने उसकी बेटी को लेकर छत पर चला गया और परिवार के अन्य सदस्यों को नीचे भेज दिया। उसके बाद आरोपी ने उसे अपने डेरे पर बुला लिया और करीब आधा घंटे तक उसे अपने कमरे में रखा।

बाद में आरोपी ने उससे कहा कि इस के ऊपर बहुत बड़ा सकंट आने वाला है, जिसका उपचार करने के लिए वह रात को उनके घर आएगा। रात को वह अपना सामान लेकर उनके घर आ गया और बेटी को अपने आसन के निकट बिठाकर सभी को नीचे भेज दिया। अगले दिन सुबह उसके जाने के बाद उसकी बेटी बहुत घबराई हुई थी और बहुत बेचैन थी।

जब उससे प्यार से पूछा गया तो उसने रोते हुए बताया कि उक्त आरोपी उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता था और उसे जान से मारने की धमकियां देता था। आरोपी उसे यह कह कर धमकाता था कि उसके पास इस तरह की शक्तियां है कि वह उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा।

जब वह घर पर अकेली होती थी तो भी उक्त आरोपी आकर उसके साथ धमकाते हुए जबरदस्ती करता था। बेटी की बात सुन कर परिवार के लोग घबरा गए और उन्होंने किसी तरह पुलिस को शिकायत की। जांच अफसर ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है, लड़की का मेडिकल करवाया गया है और उसके मानयोग कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button