अर्थव्यवस्थाउद्योगऑटोऑटोमोबाइलकारकॉर्पोरेटगैजेट्सटेक्नोलॉजीमंडीम्यूचुअल फंड्सवित्तव्यापार

कार के शौकीनों को लगेगा तगड़ा झटका, नए साल में महंगी हो जाएंगी ये गाड़ियां

ऑटो कंपनियों ने न्यू ईयर में 1 जनवरी से कारों के भाव बढ़ाने की घोषणाएं की हैं। इसलिए कार के शौकीनों को झटका लगने वाला है। पहले मारुति ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी। अब आप टाटा मोटर्स ने भी इसकी घोषणा कर दी है। लेकिन साल के अंत में अभी गाड़ियों पर छूट मिल रही है।

यदि कुछ दिन रुककर अगले वर्ष का इंतजार करेंगे तो आपको कार खरीदना महंगा पड़ेगा। नए साल में टाटा मोटर्स की गाड़ियां खरीदना बहुत महंगा हो जाएगा, क्योंकि कम्पनियां एक जनवरी से अपनी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रही हैं।

देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कम्पनी मारुति सुजुकी इंडिया, हीरो मोटोकॉर्प, महिंद्रा एंड महिंद्रा और होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) के बाद अब टाटा मोटर्स ने भी अगले साल एक जनवरी से अपनी गाड़ियों के भाव बढ़ाने की घोषणा की है।

टाटा मोटर्स ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि सभी कॉमर्शियल वेहिकल्स (ट्रक, बस आदि) की कीमतों में एक जनवरी से बढ़ोतरी की जाएगी। कम्पनी की M and HCV, I and LCV, SCV और Buses सभी की कीमतों में बढ़ोतरी की संभावना जताई जा रही है। टाटा मोटर्स के अनुसार हर सेगमेंट में उसके वाहन की कीमत बेस्ट होगी और उससे गाड़ी मालिक का मुनाफा बढ़ने की पूरी गुंजाइश होगी।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button