अपराधआदिपंजाब

मां थी मजबूर इसलिए बेटी को भेजा काम पर, मालिक ने फायदा उठाकर किया दुष्कर्म

लुधियाना॥ पंजाब राज्य के लुधियाना के टिब्बा रोड क्षेत्र से अपराध का एक सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। यहां कोविड-19 से बचाने के बहाने गोदाम मालिक ने MASK में बेहोशी की दवा मिलाकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को बंदी बना लिया गया है।

खबर के अनुसार किशोरी की माँ एक गोदाम में काम करती थी। 19 अक्टूबर को अचानक से उसकी स्थिति बिगड़ गई, जिसके कारण उसने उस दिन अपनी 15 वर्षीय लड़की को अपनी जगह कार्य पर भेजा ताकि उसकी दिहाड़ी न कटे। लेकिन मां को कहाँ पता था कि उसकी बेटी गोदान के मालिक की हैवानियत का शिकार हो जाएगी। घरवालों द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक जब पीड़िता शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद घर वापस जा रही थी, तब गोदाम मालिक ने लिफ्ट देने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया।

जिसके बाद कोविड-19 महामारी का हवाला देते हुए उसे MASK लगाने को दिया। लेकिन जैसे ही नाबालिग युवती ने MASK लगाया तो वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित उसे कार में बिठाकर सुनसान जगह ले गया, जहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद स्वजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button