राजनीतिराजस्थान

गहलोत के करीबी और कांग्रेस के इस बड़े नेता पर टूटा दुखों का पहाड़, गम में डूबे समर्थक

राजस्थान गवर्नमेंट में सामा’जिक न्याय तथा अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल की पुत्री बनारसी मेघवाल की आज मृत्यु हो गई। वो चुरू जिले में जिला अध्यक्ष रह चुकी थीं। बनारसी मेघ’वाल को आज एक दम से स्थिती खराब होने के बाद सुजानगढ़ से जयपुर लाया जा रहा था। मगर बीच रास्ते में ही उनकी हालत और अधिक बिगड़ गई।

खबर के अनुसार मेघवाल को जयपुर लाने के बाद मणिपाल हॉस्पिटल लाया गया। डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बनारसी को सांस लेने में काफी दिक्कत हुई थी, हालांकि वे कोविड-19 से पॉजीटिव थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई।

उनके मृत्यी की जानकारी पर सीएम गहलोत ने ट्वीट के जरिए संवेदना जताई। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा सहित अन्य कई कांग्रेसी नेताओं ने भी बनारसी के अचानक निधन पर शोक जताया है।

बता दें कि बनारसी के पिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल स्वयं गुडगांव के मेदांता हॉस्पिटल में पिछले कुछ माह से एडमिट हैं। उन्हें ब्रेन हेमरेज के बाद जयपुर से गुडगांव शिफ्ट किया था। तब से लेकर अब तक मंत्री हॉस्पिटल में ही एडमिट है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button