अपराधआदिउत्तर प्रदेशकानपुरगोरखपुरहत्या

लड़की को फावड़े से चीरकर कर दिए टुकड़े-टुकड़े, फिर कहा- अब जी सकूंगा शान से॰॰॰

उत्तर प्रदेश॥ गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को ब्यॉयफ्रेंड के भेजे सिंदूर को मांग में सजाने से नाराज बड़े भाई ने फावड़े से काटकर बहन की हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई ने खुद फोन करके पुलिस बुलाई। मौके से उसे अरेस्ट कर लिया गया। वहीं मुजरिम भाई को बहन की हत्या करने पर कोई पछतावा नहीं है।

खबर के मुताबिक चिलुआताल इलाके के परमेश्वरपुर गांव के भंडारो टोला में गुरुवार को बहन अंजलि (16) को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी भाई रामगोविंद को घटना को लेकर कोई पछतावा नहीं है। उसने घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों से कहा- अब वह इज्जत की जिंदगी जी सकेगा, भले जेल हो गई। बहन के ब्यॉयफ्रेंड के साथ जाने के बाद गांव के लोग उसे ताना मारते थे। अब इससे मुक्ति मिल जाएगी।

लोगों के अनुसार, घटना के वक्त आरोपी रामगोविंद इतने गुस्से में था कि अगर उसे लोगों ने नहीं पकड़ा होता तो वह बहन के शव को टुकड़ों में बदल देता। उधर, बेटी के शव से लिपटी मां बदहवास थी। वह बार-बार यही कह रही थी कि मेरी ही गलती है। बेटी को बहन के घर से बुलाया ही क्यों?

वह नहीं आती तो जिन्दा रहती। मुजरिम बेटे को कोसते हुए कहा- उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। राम गोविंद ने गलत किया है। उसे सजा मिलनी ही चाहिए। उधर, घटना के बाद ब्यॉय फ्रेंड युवक, उसके पिता और भाई फरार हो गए। घर पर सिर्फ ब्यॉयफ्रेंड युवक की मां ही मौजूद है।

खबर के अनुसार युवती की जिद थी कि उसे ब्यॉयफ्रेंड के साथ ही जिंदगी बितानी है। बेटी की जिद पर पिता ने भरोसा दिलाया था कि बालिग होने पर उसकी शादी ब्यॉयफ्रेंड से करा देंगे, मगर युवती को इसपर विश्वास नहीं था। करीब 15 दिन पहले वह घरवालों से नाता तोड़कर ब्यॉयफ्रेंड संग चली गई थी।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button