अंतरराष्ट्रीयराष्ट्रीयविश्व

जो बिडेन की मुश्किलें बढ़ी, इस करीबी को हुआ कोरोना

प्रेसिडेंट इलेक्शन जो बिडेन के निकटतम सलाहकारों में से एक सेड्रिक रिचमंड ने अपनी संक्रमण टीम के मुताबिक बीते कल को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। 47 वर्षीय रिचमंड ने बुधवार को पहले लक्षणों का अनुभव करना शुरू किया।

लुइसियाना रेप, सेड्रिक रिचमंड, जो एक दिग्गज सलाहकार के रूप में आने वाले बिडेन सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं, सलाहकार ने अटलांटा के सफर के बाद दो दिनों के सकारात्मक अभियान का परीक्षण किया, जिसमें कहा गया था कि बिडेन डेमोक्रेटिक सीनेट के प्रत्याशियों जॉन ओस्फो और रेव के लिए सुर्खियों में हैं।

बीते माह के इलेक्शन के बाद से बिडेन घर के करीब रहे हैं, और चुनाव दिवस के बाद से दूसरी बार इस रैली को चिह्नित किया गया है कि उन्हें अपने घर राज्य डेलावेयर छोड़ दिया गया है। अटलांटा की मेयर कीशा लांस बॉटम्स, वोटिंग अधिकार कार्यकर्ता स्टेसी अब्राम्स और यूनाइटेड स्टेट रेपिस्ट-इलेक्शन निकेमा विलियम्स भी इस रैली में शामिल हुईं, लेकिन रिचमंड के साथ सीडीसी-परिभाषित करीबी संपर्क में नहीं आईं, या तो बेडिंगफील्ड ने कहा- रिचमंड कांग्रेस के ब्लैक कॉकस सदस्यों के साथ अपने स्वयं के दीर्घकालिक संबंधों का लाभ उठाने में एक प्रमुख व्यक्ति थे।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button