क्रिकेटखेलदिल्ली

हैदराबाद से मिली हार के बाद जानें कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा

श्रेयस अय्यर ने हार के बाद बड़ा बयान दिया है। SRH के विरूद्ध मिली 88 रनों से शिकस्त के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमारी टीम पहले 6 ओवर में ही मैच हार गई।

मैच के बाद अय्यर ने कहा कि हैदराबाद के विरूद्ध मिली शिकस्त उन्हें आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी। अय्यर ने कहा कि निश्चित रूप से ये एक बड़ी शिकस्त है, मगर हमारे पास अभी भी दो मैच और हैं। हमें एक जीत की आवश्यकता है – हम पिछले तीन मैचों से इसका इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये हार निश्चित रूप से हमें प्रेरित करने वाला है। मुझे लगता है कि हमने इसे पावरप्ले में ही खो दिया था, जब SRH ने 77 रन जोड़ लिये थे। दिल्ली की टीम 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 131 रनों पर सिमट गई थी। अय्यर ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें एक मजबूत और सकारात्मक मानसिकता रखने की आवश्यकता है। ये हार हमें कम नहीं लगने वाली है। हम इन तीन मैचों से पहले कमाल कर रहे थे और इस पर हमें गर्व होना चाहिए।

अय्यर बोले- इस विकेट पर क्या करना है, ये आंकना वाकई मुश्किल है। टॉस हारना बेहतर है। दुर्भाग्य से मैं टॉस जीत गया और हमने ओस के बारे में सोचा। अय्यर ने कहा, “हम स्पष्ट रूप से विपक्षी बल्लेबाजों के बारे में बहुत चर्चा करते हैं। हम वास्तव में अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश करते हैं, मगर ये दुर्भाग्यपूर्ण था कि हमने आज अच्छा नहीं किया।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button