अन्यक्रिकेटखेल

इस बल्लेबाज के आने से लाबुशेन ने ली राहत की सांस, बताया- ऑस्ट्रेलिया की ‘एनर्जी’

सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का जोश हाई हो चुका है। उसका मनोबल बढ़ चुका है। और, वो अब मेलबर्न की हार को भूल नए साल में नई शुरुआत करने को बेताब है। इस बात का खुलासा ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन मार्नस लाबुशेन ने किया है। मार्नस लाबुशेन ने टीम के बढ़े जोश की वजह डेविड वॉर्नर को बताया है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा डेविड वार्नर के आने से न केवल बैटिंग में अनुभव आता है बल्कि उनकी ऊर्जा से आस्ट्रेलिया को लाभ होता है। लेफ्टी बल्लेबाज को टीम इंडिया के साथ खेले जाने वाले आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने गुरुवार को ऐसे संकेत दिए थे कि वार्नर यदि 100 प्रतिशत फिट भी नहीं होते हैं तो भी वह सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों में वार्नर नहीं खेले थे क्योंकि उनके ग्रोइन में समस्या थी। वॉर्नर को 29 नवंबर को सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान चोट लगी थी।

वार्नर के न रहने से टीम की सलामी बैटिंग कमजोर दिखी है। जोए बर्न्‍स भी अच्छी फॉर्म में नहीं थे। उन्हें सिडनी और ब्रिस्बेन में होने वाले टेस्ट मुकाबलों के लिए टीम में चुना ही नहीं गया है। लाबुशैन ने कहा है कि वार्नर के वापस आने से टीम में एनर्जी रहती है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button