ऐप्सऑटोऑटोमोबाइलगैजेट्सटेक्नोलॉजीदेशमोबाइल

लीक हुई सैमसंग गैलक्सी A72 4G की जानकारी लीक, यहां जानें इसकी पूरी डीटेल

मशूहर कम्पनी सैमसंग के एक लैटेस्ट 4G मोबाइल की डिटेल लीक हो गई हैं। ये मोबाइल है सैमसंग गैलक्सी A72 4G।इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने से पहले ही बहुत चर्चा हो रही है। सैमसंग गैलक्सी A72 4G को बेचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंव पर देखा गया है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स सामने आई है। वैसे सैमसंग इन दिनों 5G हैंडसेट बनाने पर अधिक फोकस कर रहा है।

इस 5 जी मोबाइल में गैलक्सी A72, गैलक्सी A52 और गैलक्सी A32 शामिल हैं। एक मशहूर वेबसाइट BGR के अनुसार गैलेक्सी A72 4G को गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-A725F के साथ देखा गया है। सिंगल-कोर टेस्टिंग में इसने 526 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 1623 पॉइंट स्कोर किया है।

लिस्टिंग से साफ हुआ है कि सैमसंग के इस मोबाइल में 8 जीबी रैम मिलेगा और यह ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में Qualcomm स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल सकता है। बता दें कि गैलक्सी A52 को भी हाल में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था।

सैमसंग गैलक्सी A72 के 5G वेरियंट और 4G वेरियंट की डिजाइन एक जैसी होगी। दोनों मोबाइल में केवल चिपसेट का अंतर होगा। सेल्फी कैमरा के लिए इसमें सेंटर पंच-होल कटआउट मिलने की उम्मीद है। रियर में रेक्टैंग्युलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें चार सेंसर होंगे। गैलेक्सी ए72 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर के साथ आ सकता है। वॉल्यूम और पावर बटन फोन के राइट साइड में मिलेंगे। USB टाइप-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल निचले हिस्से में दिए जा सकते हैं।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button