अपराधआदिमध्य प्रदेश

ननद के पति ने बंधक बनाकर किया रेप, बेज्जती के डर से महिला ने॰॰॰

ग्वालियर॥ एक शादीशुदी स्त्री के साथ उसकी ननद के पति ने बंधक बनाकर बलात्कार किया है। साथ ही 3 लाख रुपए कीमत के जेवर छीन लिए। वारदात कुछ दिन पुरानी है, मगर पीड़िता ने मंगलवार रात अपने पति के साथ थाने पहुंचकर ननद के पति के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

शहर के पुरानी छावनी निवासी 25 साल की विवाहिता ने शिकायत की है कि कुछ दिन पहले उसकी ननद का पति सीताराम उसे मायके छोड़ने के लिए लेकर गया था, मगर वो उसे राजकोट ले गया। यहां पर उसने एक रूम में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया।

चीखने चिल्लाने पर वो मारपीट भी करता था। किसी तरह वो उसके जाल से भाग निकली और कॉल कर पति को घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही पति वहां पर पहुंचा और उसे लेकर वापस आ गया। बेज्जती के डर से पीड़िता व उसके पति ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

आरोपित मंगलवार को पीड़िता को अकेला देख उसके घर में घुस आया और जबरन उसे अपने साथ ले जाने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो मुजरिम ने उसे व उसके बेटे को जान से मारने की चेतावनी दी। पीड़िता ने अपने पति को पूरी स्टोरी बताई, जिसके बाद पति-पत्नी पुरानी छावनी थाना पहुंचे। पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button