Uncategorized

इस तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी ‘राधे श्याम’

कोविड-19 काल के कारण भारतीय मूवी मेकर्स ने कोई भी बड़ी फिल्म ऑडियंस के सामने लॉन्च नहीं की है। सलमान खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, यश और प्रभास जैसे सेलेब्स की बिग बजट मूवीज अभी तक डब्बे में बंद हैं। मगर माहौल में हो रहे सुधारों को देखते हुए मूवी मेकर्स ने अभी से बड़े वीकेंड घेरना आरम्भ कर दिए हैं। यदि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की आगामी मूवी ‘राधे श्याम’ के मूवी मेकर्स ने अप्रैल के महीने में धमाल मचाने का फैसला लिया है।

वही मूवी से रिलेटेड एक सूत्र ने मीडिया को खबर दी है कि, ‘प्रभास भारत के सबसे बड़े मास स्टार हैं, जिस वजह से वो राधे श्याम के लिए एक ऐसी रिलीज डेट ढूंढ रहे थे, जब उनके सभी प्रशंसक सिनेमाघर पहुंच पाएं। प्रभास ने निर्माताओं के साथ मिलकर ये निर्णय लिया है कि वो तीस अप्रैल के दिन हॉलों में दस्तक देंगे। इस के चलते बच्चों की भी छुट्टी है। बच्चों के बीच भी प्रभास की बेहतरीन फॉलोइंग है। जिस वजह से तीस अप्रैल राधे श्याम के लिए एकदम परफेक्ट रिलीज है।’

सुनकर आश्चरचकित होंगे कि 30 अप्रैल के दिन रिलीज होने वाली ‘राधे श्याम’ का ‘बाहुबली 2’ से एक विशेष कनेक्शन है। वास्तव में प्रभास की ‘बाहुबली 2’ भी इसी दिन सिनेमाघरों में आई थी तथा उसने जबरदस्त कमाई की थी।

Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button