ऐप्सऑटोऑटोमोबाइलगैजेट्सटेक्नोलॉजीमोबाइल

इंडिया में लांच होगा रेडमी का ये मोबाइल, जानें क्या है इसके भाव

रेडमी मोबाइल Snapdragon 888 के साथ बाजार में सबसे सस्ता फोन हो सकता है जो नवीनतम क्वालकॉम मोबाइल चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हाल ही में, शियोमी ने अपना फ्लैगशिप Mi 11 मोबाइल चीन में लांच किया था और अब इसके सब-ब्रांड रेडमी को अपने ही Snapdragon 888 SoC- संचालित फोन पर काम करने के लिए इत्तला दे दी गई है। वेइबो के मुताबिक ये संकेत दिया गया है कि रेडमी एक Snapdragon 888 SoC द्वारा संचालित मोबाइल पर काम कर रहा है जो नए क्वालकॉम SoC के साथ सबसे सस्ता फोन हो सकता है।

इस बीच, कई कम्पनियों ने ऐलान किया है कि वे Snapdragon 888 SoC के साथ अपने प्रमुख मोबाइल लांच करेंगे, जहाँ रेडमी एक लांच कर सकता है जो सबसे सस्ता होगा। इस मोबाइल की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है लेकिन टिपस्टर में कहा गया है कि इसमें कोडनेम हेडन मॉडल K11 होगा।

इस महीने की शुरुआत में, ये इशारा दिया गया था कि रेडमी K40 में एक प्रो और एक वैनिला वैरिएंट होगा जिसे Snapdragon 8-सीरीज़ SoC के साथ पेश किया जाएगा और स्टैण्डर्ड वैनिला वेरिएंट में एक स्नैपड्रैगन 7-सीरीज़ CC होगा। रेडमी K40 को अघोषित स्नैपड्रैगन 775 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जबकि रेडमी K40 Pro को स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button