चलचित्र समीक्षाटीवी समाचारटॉलीवुडदेशबॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

सपा सांसद जया बच्चन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- जब से सुशांत की मौत हुई है॰॰॰

जब से सुशांत की मृत्यु के उपरांत से निरंतर बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है।

नई दिल्ली॥ सुशांत की मृत्यु के उपरांत से निरंतर बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है। पहले फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा चर्चा में था और अब इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दिग्गज एक्ट्रेस तथा राज्यसभा सांसद जया बच्चन (JayaBachchan) ने संसद में तीखी प्रतिक्रिया दी है। महामारी के चलते संसद सत्र शुरू हो गया है।

सपा सांसद जया बच्चन (JayaBachchan) ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है। जया बच्चन (JayaBachchan) ने कहा कि सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। पहले दिन रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन की जांच की बात कही थी, वहीं मंगलवार को दूसरे दिन जया बच्चन (JayaBachchan) ने इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है।

सपा सांसद (JayaBachchan) ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है।

सपा सांसद (JayaBachchan) ने कहा कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया, वही इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिए कि ऐसी भाषा का उपयोग न करें। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मुझे शर्म आती है कि कल एक युवक जो खुद उसी इंडस्ट्री से है, इसके विरोध में बोल रहा था।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button