अपराधआदिउत्तर प्रदेशघोटालाडकैतीदुर्घटनादेशभ्रष्टाचारराष्ट्रीयलड़ाईलूट/चोरीहत्या

पत्नी ने किया दूसरी औऱतों से संबंध रखने से मना तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम!

वर्तमान में जुर्म के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्‍ट्र के बुलढाणा जिले का है। इस मामले में पति के अवैध संबंधों का जब पत्‍नी ने विरोध किया तो पति गुस्से में आ गया और उसके बाद पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता ने बताया कि पति ने गुस्से में कहा था, ”मैं एक नहीं, 10 औरतों से रिश्ते रखूंगा”। यही बात कहते हुए पति ने पत्‍नी को तीन तलाक दे दिया।

इस केस में तीन तलाक के अंतर्गत पति और उसके मां-बाप पर तलाक के नए कानून के अंतर्गत मामला दायर कर लिया गया है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो ज़िले के चिखली शहर में रहने वाले मोहसिन का विवाह शेगांव शहर की रहने वाली पीड़िता के साथ डेढ़ साल पहले हुआ था। वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, ‘पति के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। कई बार समझाने के बाद भी उसने संबंध बनाए रखे।’

वहीं जब पीड़िता ने ये बात अपने परिजनों को बताई तो उसके पति को सब पता चल गया और उसने उसे 22 नवंबर को जमकर पीटा। बाद में पति ने पीड़िता के घर आकर कहा कि, मैं एक नहीं, 10 औरतों से रिश्ते रखूंगा, मैं तुझे तलाक देता हूं और 3 बार तलाक, तलाक, तलाक।।।कहकर घर से चला गया।’ अब इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पति और उसके मां-बाप पर आईपीसी की धारा 498, 323 और मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत मामला दायर किया जा चुका है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button